मैट्रिक इंटर रिजल्ट इस दिन होगा जारी। सभी छात्र के लिए बड़ी खुशखबरी

मैट्रिक इंटर रिजल्ट इस दिन होगा जारी। सभी छात्र के लिए बड़ी खुशखबरी

स्वागत है आपको इस नई पोस्ट तो आज हम बात करने वाले हैं 1 फरवरी से जो इंटर की परीक्षा शुरू हुई थी और 14 फरवरी तक चली तथा मैट्रिक परीक्षा जो कि 17 फरवरी से शुरू होकर 24 फरवरी तक चली।

तो दोस्तों जैसा कि हम जानते हैं किसी भी विद्यार्थी को परीक्षा देने के बाद रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार होता है तो ठीक उसी तरह बिहार बोर्ड के मैट्रिक व इंटर के छात्र को भी अपने दिए गए जान का रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है।IMG 20220225 084114

तो दोस्तों अगर आप अपने रिजल्ट को लेकर इस पोस्ट में आए हैं तो आप सही जगह आए हैं तो आज हम बात करने वाले हैं कि मैट्रिक व इंटर का रिजल्ट कब आएगा दोस्तों आप मेरे इस पोस्ट में बने रहे हम आपको बताने वाले हैं वह इंटर का रिजल्ट कब आ रहा है।

दोस्तों इंटर परीक्षा जो कि 14 फरवरी को समाप्त हो चुकी है उनका गोपी मूल्यांकन का कार्य 25 फरवरी से लेकर 8 फरवरी तक चल रही है तथा 50 मार्क जोकि ऑब्जेक्टिव पूछा जाता है उनका स्कैनिंग द्वारा कॉपी जांच हो चुका है।

तथा मैट्रिक एग्जाम चौकी 17 फरवरी से लेकर 24 फरवरी तक चली उनका कॉपी मूल्यांकन का कार्य 5 फरवरी से लेकर 17 फरवरी तक चल रही है तथा 50 बार जो कि ऑब्जेक्टिव पूछा जाता है उसका मूल्यांकन स्कैनिंग द्वारा 25 फरवरी से 5 फरवरी तक चलनी है।

IMG 20220225 081236 819

NOTE:-अगर आप 10th और 12th का तैयारी करना चाहते हैं आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं तथा फेसबुक पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

Teligram group Click Here
Facebook page Click Here
Official Website Click Here

 

दोस्तों बिहार के बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने अपने एक प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा कि वाह बिहार बोर्ड के मैट्रिक व इंटर के रिजल्ट को लेकर काफी सीरियस है इन से यह पता चलता है कि वह मैट्रिक व इंटर का रिजल्ट बहुत ही जल्द घोषित करने वाले हैं।

दोस्तों मैट्रिक व इंटर का रिजल्ट मार्च के लास्ट वीक या अप्रैल के फर्स्ट वीक तक आने की संभावना है क्योंकि बिहार बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने कहा कि बिहार बोर्ड के मैट्रिक व इंटर के छात्र को आगे की पढ़ाई के लिए पर्याप्त समय मिलना चाहिए इसीलिए मैट्रिक व इंटर का रिजल्ट जल जारी करने का कोशिश में है।IMG 20220225 WA0007 IMG 20220225 WA0005

क्योंकि मैट्रिक व इंटर का रिजल्ट में अगर देरी से जारी होगी तो बच्चों को आगे के कक्षा  में नामांकन कराने में देरी होगी तथा उन्हें आगे की कक्षा में पढ़ाई के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलेगा।

दोस्तों अगर मैट्रिक व इंटर का रिजल्ट आएगा तो सबसे पहले आपको हमारी वेबसाइट पर देखने को मिलेगा इसीलिए आप हमारे इस वेबसाइट को फॉलो करें।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page